तिल हटाने की क्रीम | Til Hatane ki Cream Ka Naam

तिल हटाने की क्रीम | Til Hatane ki Cream Ka Naam

तिल चेहरे से हटाने के लिए क्रीम का उपयोग करे। कई आर कुछ लोगो के फेस पर तिल इतना बड़ा होता है की वह घरेलू उपायों से नहीं जातें ऐसे में आप क्रीम का इस्तेमल करअपने फेस के मस्से या तिल को आसानी से छुपा सकती है। आज के इस ब्लॉग में मैं को कुछ ऐसी क्रीम के बारे में बताऊगी जिनकी मदद से आप अपने फेस पर मौजूद तिल को आसानी से हटा सकती है।

चेहरे से तिल हटाने की क्रीम के अलावा अगर आप घरेलू उपायों की मदद से अपने फेस पर मौजुद तिल को हटाना चाहती है तो आप इन उपायों को क्रीम करे जिसमें आप को तिल हटाने के घरेलू उपाय

पढ़ने को मिल जायेगे इसके साथ साथ आप चाहे तो एक अच्छा रिजल्ट देखने के लिए मेरे यूट्यूब चैनल पर @khoobsuratworld पर भी चेक कर सकती है।

तो चलिए फिर तिल हटाने की क्रीम के नाम जानते है।

चेहरे से तिल निकल फेकेगी यह यह तिल हटाने की दवा

वार्ट एंड मोल वेनिश क्रीम

til hatane ki cream 1 din me til nikalne ka tarika

चेहरे के तिलों को हटाने के लिये यह एक शानदार क्रीम है।  इसे आप सीधे तिल पर लगा सकते है और आप पाएंगे कि 05 से 06 दिनों में तिल गायब हो गया। इस क्रीम की सबसे अच्छी बात यह है कि इसे लगाने से चेहरे पर किसी तरह की जलन या तकलीफ नहीं होती।

डॅा. स्‍क्रॅाल फ्रीज अवे वार्ट रिमूवर

til hatane ki cream

यह क्रीम डॉक्टर्स द्वारा सबसे ज्यादा रिकमेंड की जाती है। पहली बार लगाने के बाद ही इसका असर दिखने लगता है। तिल के आकार व गहराई के हिसाब से इसे लगभग 10 से 12 बार लगाने के बाद ही तिल पूरी तरह से साफ हो जाता है।

मोल्स फ़ॉर्मूला

यह तिल हटाने के लिये एक होम्योपैथिक लिक्विड फ़ॉर्मूला है, जो कि बिना किसी साईड इफेक्‍ट के तीन सप्ताह में तिल को पूरी तरह से मिटा देता है।

डर्माटेंड क्रीम

डर्माटेंड एक प्राकृतिक तरीके से तिल हटाने वाली क्रीम है, जो कि 08 घंटों में ही चेहरे से तिल को हटा कर चेहरा साफ करती है।

If you Love Today’s blog don’t forget to like and share and also follow me on Instagram and Pin for new updates.

Have a nice day/Night, Thank you……

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *