चोट का निशान या स्ट्रेच मार्क का निशान हटाने की क्रीम

चोट का निशान या स्ट्रेच मार्क हटाने की क्रीम | Daag Hatane Ki Cream

चोट का निशान या स्ट्रेच मार्क के निशान को हटाने के लिए आप कई तरह के घरेलु उपाय को अपनाते है , लेकिन कोई हल न निकलन पर दुखी हो जातें है ऐसे में आप को ज़रुरत है एक ऐसी क्रीम की जिसकी मदद से आप अपनी इस समस्या से छुटकारा पा सकें। आज के इस ब्लॉग में मैं आप के लिए एक ऐसे क्रीम का नाम बताने वाली हु जिसकी मदद से आप अपने फेस पर मौजूद चोट का निशान या स्ट्रेच मार्क के निशान को

बड़ी ही आसानी से हटा सकती है। आप को इसके लिए इस क्रीम को दिए नियमो के अनुसार लगाना है।

नोट –

ऐसी किसी भी क्रीम का उपयोग करने से पहले पास के किसी केमिस्ट या फिर डॉक्टरी सलाह ज़रूर लीजिये। क्युकी हर क्रीम हर त्वचा पर अलग तरह से काम करती है और अलग तरह के साइड इफ़ेक्ट और लगाने की नियम बनती है तो इस बात को धयान में रख कर ही आप किसी भी क्रीम का उपयोग करे |

Honeydew Blemish Cream

stretch marks hatane ki cream ka naam

ब्रांड HONEYDEW
सुगंध Avocado
आइटम का फ़ॉर्म क्रीम
स्किन का प्रकार Combination
आइटम का वज़न 4 Ounces
आइटम का वॉल्यूम 4 Fluid Ounces
सामग्री प्रकार फ़्री Fragrance Free
स्किन टोन All
आइटम का आकार LxWxH 7.1 x 7.1 x 7.4 सेंटीमीटर
विशेष सामग्री Jojoba Oil

प्रोडक्ट का ज़ानकारी

स्ट्रेच मार्क क्रीम उन महिलाओं के लिए आदर्श है जो गर्भवती हैं या हाल ही में जन्म देते हैं. वास्तव में, स्ट्रेच मार्क या ध्यान देने योग्य लंबी अवधि के निशान सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका महिलाओं के लिए गर्भवती होने पर इसका उपयोग करना शुरू करना है, यही कारण है कि कंपनी ने केवल शुद्ध वनस्पति सामग्री का उपयोग किया है. सभी प्राकृतिक फ़ॉर्मूला सर्जरी से भी सभी दोषों को हटाने के लिए बनाया गया है, जैसे C सेक्शन. इसका उद्देश्य सभी उम्र, पुरुष या महिला के लोगों द्वारा किया जाना है. इस लोशन को दैनिक मॉइस्चराइज़र के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है.

इसमें नॉन-ग्रीसी, लंबे समय तक चलने वाला प्रभाव है. यह आपकी त्वचा को हाइड्रेटेड और सॉफ्ट छोड़ देता है. आपको लंबे समय तक युवा दिखने में मदद करता है. यह मॉइस्चराइज करते समय त्वचा को टोन और लिफ्ट करता है. वास्तव में, यह एक एंटी एजिंग प्रभाव के लिए लोच में सुधार करता है जो आपको स्मूद और जीवंत दिखाता है. क्षतिग्रस्त त्वचा की मरम्मत के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्रीम, चाहे चोट के कारण प्रदूषकों या दोषों से हो. हमारा मॉइस्चराइजिंग उपाय काले धब्बे को कम करने के लिए निशान टिश्यू को ठीक करता है और आपकी त्वचा को और भी टोन करता है.

इस बेली बटर का उपयोग आपके शरीर के सभी हिस्सों पर किया जा सकता है, चाहे आपके चेहरे, बाहों, पैर या यहां तक कि आपकी पीठ पर हो. लाइटनिंग क्रीम आपको होने से और नुकसान को रोकने के दौरान बहुत अच्छी लगती है. सभी प्राकृतिक सामग्री, खुशबू मुक्त त्वचा क्षति, निशान, खिंचाव के निशान और धब्बे की मरम्मत करता है आपके हाइड्रेटेड, नरम और चिकनी सभी उम्र के पुरुषों और महिलाओं के लिए सुरक्षित है गर्भावस्था के दौरान उपयोग करने के लिए सुरक्षित है स्वाभाविक रूप से SPF के साथ बढ़ाया गया

इस आइटम के बारे में

stretch marks hatane ki cream ka naam- khoobsuratworld

  • अमेरिका के आयातित उत्पाद। बिल्कुल ब्रांडेड परिणाम। कोई प्रतिकृतियां, नकली आइटम, और नकल नहीं।
  • चेहरे के शरीर के पैरों और हथियारों के लिए पुराने और नए निशान के लिए निशान हटाने. हमारे निशान क्रीम जलता है, सर्जरी से गहरे निशान या किसी अन्य blemishes से निशान मरम्मत। यह गर्भावस्था वृद्धि spurts और वजन बढ़ाने से खिंचाव के निशान को भर देता है, साथ ही साथ।
  • निशान टिस्यू को विभिन्न प्राकृतिक मक्खनों के साथ एड किया जा सकता है, जैसे कोकोम कोको और टोकोफेरोल विटामिन ई हम इन सभी को शामिल करते हैं, और अधिक, हमारे नुस्खा में ध्यान देने योग्य अंधेरे के निशान की पूरी कमी सुनिश्चित करने के लिए।
  • हमारे मॉइस्चराइजिंग लोशन संभव के उच्चतम स्तर के लिए एक नैदानिक सूत्र के साथ विकसित किया गया है। हमारे वनस्पति सामग्री चिकनी नरम उज्ज्वल त्वचा सुनिश्चित करने के लिए त्वचा पर एक चिकित्सीय उपचार प्रभाव है।
  • एसपीएफ़ के साथ निशान अधिकार हमारा लक्ष्य है। हमने एक उत्पाद में सबसे अधिक लाभ शामिल करने के लिए काम किया है जो हम कर सकते थे। हमारे सूत्र में यह सुनिश्चित करने के लिए एवोकैडो और जोजोबा तेल शामिल है कि आपके पास एसपीएफ के साथ मॉइस्चराइज़र है।

If you find this article helpful please don’t forget to share my post and also follow me on Instagram for new updates.

Thank you…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *